Saturday 11 May 2019

23 साल के लड़के ने 91 साल की महिला से की शादी, वजह जानकर आप भी हैरान हो जायेंगे


Third party image reference
प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती है, ये किसी भी उम्र में होता है और किसी भी उम्र के साथ हो जाता है। ऐसा माना जाता रहा है कि अपनी उम्र से बड़ी लड़की से शादी करना लक्की होता है, और आपने कई लोगों को देखा भी होगा, यहां तक की क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी अपनी उम्र से बड़ी लड़की से शादी की और ऐसा कहा जाता है कि वो उनके लिए लक्की साबित हुई। और बता दें कि ये डिफरेंस 3-4 साल का होता है, लेकिन तब क्या हो जब ये डिफरेंस 68 साल का हो, सुनकर लगा ना झटका, लेकिन ऐसी एक शादी हुई है।

Third party image reference
इन दिनों सोशल मीडिया में एक शादी को लेकर के खूब चर्चा हो रही है जिसमें लड़के की उम्र 23 साल और लड़की की उम्र 91 साल और दोनों ने शादी कर ली है।

Third party image reference
दरअसल ये पूरा मामला अर्जेंटीना का है जहां पर ये शादी हुई है। अर्जेंटीना का रहने वाला ये लड़का लॉ का स्टूडेंट था, घर की आर्थिक स्थिती ठीक ना होने की वजह से उसकी पढ़ाई में काफी परेशानिया आती थी, उसके घर में उसकी मां, भाई के साथ 91 साल की महिला भी रहती थी, उस महिला को मिलने वाली पेंशन से ही उस लड़के की पढ़ाई में थोड़ी मदद मिल जाती थी, लेकिन बढ़ती उम्र के साथ उस महिला की पेंशन का सहारा कब तक रहेगा इस बात का कोई अंदाजा नहीं था।

Third party image reference
तब उस महिला ने उसे खुद से शादी करने के लिए कहा और बदले में शर्त रखी की अगर वो उससे शादी करता है तो वो उसकी पढाई का पूरा खर्च उठाएगी, महिला द्वारा दिए गए इस ऑफर को लड़के ने झट से मान लिया और उससे शादी करने को तैयार हो गया, लेकिन अब मन में सवाल ये उठ रहा है कि अगर उसे मदद ही करनी थी तो वो बिना शादी के भी कर सकती थी, तो फिर शादी क्यों?

Third party image reference
हम आपको बताते हैं इसके पीछे वजह क्या है? दरअसल महिला का उम्र काफी ज्यादा हो चुकी थी और उसका निधन कभी भी हो सकता था जिसके बाद सरकार द्वारा पेंशन मिलनी बंद हो जाती। इसलिए महिला ने शादी करने की बात की जिससे वो लड़का उसका पति बन जाएगा और उसके मरने के बाद उसको उसकी पेंशन मिलेगी।
Source : www.newstrend.news